Wednesday, Aug 10, 2022
-->
two-smugglers-who-sold-meat-by-slaughtering-stray-animals-were-shot

आवारा पशुओं की गौकशी कर मांस बेचने वाले दो तस्करों को मारी गोली 

  • Updated on 6/15/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 3 पुलिस ने बुधवार सुबह सेक्टर 68 डंपिंग ग्राउंड के पास मुठभेड़ के दौरान गौकशी करने वाले दो तस्करों पैर में गोली मारकर पकड़ा है। को गिरफ्तार किया है। घायल हुए तस्करों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपियों के चार साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि पकड़े तस्कर आवरा पशुओं को पकडक़र गौकशी करते हैं। फिर उसके मांस को दिल्ली के गाजीपुर और सीलमपुर में बेचते हैं।  

एडीसीपी इलामारन जी ने बताया कि बुधवार सुबह थाना फेस 3 पुलिस की सेक्टर 68 डंपिंग ग्राउंड के पास कार सवार गौकशी करने वाले तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि चार तस्कर मौके से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घायलों की पहचान जीशान और ईशा निवासी अमरोहा के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से सेन्ट्रों कार, तमंचे और विभिन्न प्रकार के नुकीलें व धारधार छुरे बरामद किए गए हैं। आरोपी आवारा घूमने वाले पशुओं की गौकशी कर उसे गाजीपुर और सीलमपुर में बेचते थे। नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा सहित कई अन्य जिलों में आरोपी घूम-घूमकर आवारा पशु ढूंढते थे। आवारा पशु मिलने पर आरोपी गौकशी कर उसका माल बेचने के लिए दिल्ली निकल जाते थे।  पूर्व में भी आरोपियों ने थाना फेस 3 क्षेत्र में एक गौकशी कर उसका कुछ मांस क्षेत्र में फेंक दिया था। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.