Friday, Jan 28, 2022
-->
two-women-caught-with-consignment-of-liquor-in-illegal-liquor-smuggling

अवैध शराब की तस्करी में दो महिलाओं को शराब की खेप के साथ पकड़ा

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल। दिल्ली में अवैध शराब के कारोबार का रोकने के लिये दिल्ली पुलिस कई बड़े अभियान चलाकर इनको पकडऩे की कोशिश करती रहती है। जिसमें वह कामयाब भी हुई है। केशवपुरम और बवाना पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप को जब्त किया है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि केशव पुरम थाने में तैनात कांस्टेबल अंशी कुमार शाम साढ़े सात बजे पार्क ए ब्लॉक कुड़ा खत्ता लारेंस रोड पर गश्त पर था। एक महिला जिसने सिर पर कट्टा रखा हुआ था। वह झुगिगयों की तरफ तेजी से जा रही थी। लेकिन महिला उसे देखकर मुडकऱ तेज कदमों से जाने लगी।

शक होने पर उसको रोका और उससे कट्टे की तलाशी लेने के लिये कहा। महिला ने पहले कट्टे में खाने आदी का सामान बताकर बहकाने की कोशिश की। लेकिन शक होने पर जब कट्टे को खोलकर देखा,उसमें भारी मात्रा में अवैध शराब की बोतलें रखी हुई थी। महिला को वहीं पर पकड़ लिया।

आरोपी महिला एन ब्लॉक की झुगगी बस्ती रेलवे लाईन लोरेंस रोड पर रहती है। वह अवैध शराब कहां से और किससे लाई थी। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर अवैध शराब का नेटवर्क तोडऩे की कोशिश कर रही है। जबकि बवाना थाने में तैनात कांस्टेबल प्रदीप गांव पूठखुर्द इलाके में गश्त पर था। जब वह नंगली चौक पुठखुर्द गांव के पास पहुंचा। एक महिला को सिर पर कट्टा रखकर जाते हुए देखा था।

जब वह उसको देखकर मुडकऱ जाने लगी। उसको पकडकऱ मामले की जानकारी ली। जिसने कुछ नहीं बताया,उसके कट्टे की तलाशी लेने पर उसमें से अवैध शराब की बोतलें रखी थी। मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। आरोपी महिला गंगा टोली रोड,पुठखुर्द इलाके में रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.