Wednesday, Jun 19, 2019

राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश, शख्स को गोलियों से भून फरार हुए आरोपी, दो महिलाएं घायल

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सीलमपुर इलाके का है जहां पूरी दिल्ली हाई अलर्ट पर है वहीं बीच बाजार बाइक सवार बदमाशों ने सीलमपुर इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चला कर एक शख्स की हत्या कर दी। जबकि दो महिलाओं को भी गोली लगी।

मृतक नफीस (45) है। घायलों में भगवती (35) और अनीता (50) है। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने नफीस के शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

मॉब लिंचिग की बलि चढ़ा चोर, लोगों ने बंधक बना कर दी हत्या

शुरुआती जांच में पुलिस आपसी रंजिश के अलावा और कई अन्य दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक नफीस परिवार के साथ जे ब्लॉक में रहता था। शुक्रवार की वह सीलमपुर इलाके में था। जे ब्लॉक में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने नफीस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

हरियाणाः सड़क दुर्घटना में साथी की मौत पर छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

नफीस को कई गोलियां लगी। इसी बीच बाजार जा रही दो महिला भगवती और अनीता को भी गोली लगी तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने नफीस को मृत घोषित कर दिया। जबकि भगवती और अनीता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इलाके के लोगों की माने तो वो गैंगवार और अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए बदमाश लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस इस हत्याकांड को रंजिश के अलावा गैंगवार से भी जोड़कर चल रही है। 

गुरुग्राम भीड़ हमला मामले में आया नया मोड़, पीड़ित ने आत्महत्या की चेतावनी के बाद उठाया ये कदम

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बदमाशों ने नफीस नामक शख्स की गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रही दो महिलाएं को भी गोलियां लग गई। शुरुआती जांच में रंजिश की बात सामने आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.