Sunday, Dec 15, 2019
two women were taken away at gunpoint by crooks in noida

बंदूक की नोक पर दो युवतियों को उठा कर ले जा रहे थे बदमाश, विरोध करने पर किया हमला

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोएडा के बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी के पास हथियार के बल पर दो युवतियों को जबरन कार में डाल कर ले जा रहे चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं जब पास ही मौजूद एक रेहड़ी वाले ने उन्हे ऐसा करने से रोकना चाहा तो उन्होंने उसे पिस्टल की बट से हमला करके घायल कर दिया।

 

जिंदगीभर की कमाई लुटाने के बाद प्यार में धोखा मिला तो FB लाइव करके काटा गला

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि दो युवतियां ब्यूटी पार्लर का काम सीखने गौर सिटी सोसाइटी में जाती हैं। प्रतिदिन की तरह कल भी रात 9 बजे के करीब वे युवतियां सोसाइटी से अपने घर की ओर जा रही थी। तभी अचानक एक कार से वहां आए अविनाश शर्मा, नितिन तोमर, कमल और भार्गव ने बंदूक की नोक पर दोनों युवतियों को कार में बैठा लिया।

 

रेप पीड़ितों को दो उंगलियों वाले परीक्षण’ पर ऐतराज, सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में दो युवतियां ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती हैं। रविवार रात 9 बजे के करीब दोनों युवतियां सोसाइटी से निकल कर अपने घर जा रही थी। तभी एक कार से वहां आए अविनाश शर्मा, नितिन तोमर, कमल और भार्गव ने पिस्टल दिखा कर दोनों युवतियों को जबरन कार में बैठा लिया। और उसके बाद चारों ने कार में युवतियों के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। 

UP में लाचार कानून : पुलिस से नहीं मिली मदद तो महिला ने मौत को लगाया गले

जिसके बाद उनके शोर मचाने पर रेहड़ी वाले अंकित यादव नामक व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी और खुद भी युवतियों को बचाने की कोशिश करने लगा। परन्तु युवतीयों को छोडने के बजाए बैखोफ बदमाशों ने अंकित को पहले तो पीटा तथा बाद में पिस्टल की बट से उसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई और चारों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.