Tuesday, Jan 25, 2022
-->
two-youths-had-to-intervene-heavily-one-side-stabbed-and-injured

दो युवकों को बीच बचाव करना पड़ा भारी, एक पक्ष ने चाकू मार किया घायल

  • Updated on 12/3/2021

दो युवकों को बीच बचाव करना पड़ा भारी, एक पक्ष ने चाकू मार किया घायल
- राजौरी गार्डन में दोनों हमलावर का एक रेहड़ी वाले से मुफ्त में नान खाने को लेकर हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में दो युवकों को एक रेहड़ी वाले के साथ हो रहे झगड़े में बीच बचाव करना भारी पड़ा। रेहड़ी काने की रेहड़ी लगाने वाले से झगड़ रहे दोनों दो लोगों उनके बीच बचाव करने से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने चाकू निकाल उन पर हमला कर दिया। इससे सर्वेश यादव और संदीप यादव नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां सर्वेश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी शेखर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी गौरव की तलाश जारी है।
डीसीपी उर्विजा गोयल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर पुलिस को टैगोर गार्डन के पास झगड़े के दौरान दो युवकों को चाकू मार कर घायल करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि सर्वेश और संदीप को हमलावरों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि संतोष यादव यादव फूड नाम से खाने की रेहड़ी लगाता है। शुक्रवार दोपहर संतोष के जानकार सर्वेश, संदीप व विनय उसकी रेहड़ी पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान शेखर और गौरव पहुंचे। शेखर ने संतोष से फोन नहीं उठाने की बात

कहकर झगड़ा करने लगा। साथ वह मुफ्त में नान खिलाने की मांग करने लगा। इनकार करने पर दोनों ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी। गाली गलौच होता देख सर्वेश व संदीप ने शेखर को ऐसा करने से मना किया। इसके बाद दोनों आरोपी उनसे उलझ गए। झगड़े के दौरान शेखर और गौरव ने चाकू निकालकर सर्वेश व संदीप पर हमला कर दिया। सर्वेश के सीने व अन्य स्थानों पर गंभीर घाव आए हैं। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.