Tuesday, Aug 21, 2018

UBER कैब चालक ने महिला अधिकारी से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उबर कैब चालक ने युवती को अगवा कर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इतना ही नहीं बल्कि उसे कार में भी बंद कर दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने 9 मार्च को कैब बुक कर घर जाते समय न सिर्फ छेड़छाड़ की घटना का अंजाम दिया बल्कि युवती को कार में बंद भी कर दिया। इस दौरान युवती किसी तरह से लॉक खोलने के बाद कैब से नीचे उतर कर भागी और पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई। इसके  बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, मानेसर जमीन घोटाला में जांच के आदेश

इस पूरे मामले में जिला पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि गिरफ्तार कैब चालक की पहचान  गांधीनगर गन्नौर , हरियाणा निवासी संजीव उर्फ संजू के रूप में हुई है। साथ ही एसीपी अभिषेक कुमार की देखरेख में एसएचओ वीरेंद्र कादयान व एसआइ संदीप की टीम ने जांच के बाद आरोपी को रात में ही सोनीपत के जांटी कलां गांव से कार समेत दबोच लिया।

वहीं, पीड़िता हरियाणा के कुंडली में निजी कंपनी में अधिकारी है। 9 मार्च की रात पीड़िता ने कुंडली से रोहिणी जाने के लिए एक उबर की कैब बुक कराई। कैब पहुंची तो उन्होंने ध्यान दिया कि कार की नंबर प्लेट पीले रंग के बजाए सफेद रंग की है और चालक का फोटो भी अलग है। साथ ही  कार में¨टटेड शीशे लगे हुए थे। लेकिन इसके बावजूद भी वह कार में बैठ गई । इसके बाद कार चालक शीशे से लगातार युवती को घूरता रहा और शराब की बातें करता रहा । पीड़िता ने देखा कि चालक उसे दूसरे रूट से लेकर जाने की कोशिश कर रहा है। जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो चालक  उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ करने की भी बात कहने लगा। 

सीलिंग के खिलाफ आज दिल्ली रहेगी बंद, 7 लाख कारोबारी जताएंगे विरोध

साथ ही दरवाज भी लॉक कर दिया। रात करीब सवा नौ बजे महेंद्र पार्क इलाके में वह पहुंचा और धमकी देकर चलती कार में युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा। कुछ दूर आगे जीटीके डिपो सीएनजी पंप के पास कार की स्पीड थोड़ी कम हो गई तो वह दरवाजे को खोलकर नीचे कूद गई। इसके बाद पीड़िता ने इस बात की जानकारी पिता और पुलिस को कॉल कर दी। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.