Friday, Jul 01, 2022
-->
uncontrolled-canter-hit-six-cyclists-on-the-expressway

एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कैंटर ने छह साइकिल सवारों को मारी टक्कर 

  • Updated on 5/17/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह को एक अनियंत्रित कैंटर ने साइकिल चला रहे एक गु्रप के 6 लोगों को कुचल दिया। गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद आरोपी चालक कैंटर को मौके पर छोडक़र भाग गया। 

सेक्टर-137 स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में रहने वाले वीरेंद्र शुक्ला, अंशुमान गुप्ता, शिवानी गुप्ता, नवीन कुमार, गौरव कुमार आदि छह लोग मंगलवार सुबह साइकिल पर सवार होकर नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते साइकिलिंग करते हुए जा रहे थे। तभी एक अज्ञात कैंटर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। घटना में साइकिल सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही सभी की साइकिलें भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है। इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि कैंटर को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.