Friday, Dec 09, 2022
-->
Uncontrolled Maruti van trampled over 2 friends who returned from duty, both employees died

डयूटी से लौटे 2 दोस्तों को रौंद पलटी अनियंत्रित मारुति वैन, दोनों कर्मचारियों की मौत, सड़क पर भगदड़

  • Updated on 9/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। डयूटी से घर लौटते समय 2 दोस्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वह रोजगार के सिलसिले में सिर्फ 4 दिन पहले पैतृक गांव से गाजियाबाद आए थे। हादसे के बाद अनियंत्रित कार पलटने से चालक और यात्री भी घायल हो गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कविनगर थानांतर्गत लालकुआं के नजदीक यह दुर्घटना घटी। पुलिस के मुताबिक लालकुआं पर प्लास्टिक पाइप निर्माता फैक्ट्री है। 

इस फैक्ट्री में मोनू (22) और अनिल (24) कार्यरत थे। दोनों मूल रूप से पक्षी विहार थाना जलेसर जनपद एटा के रहने वाले थे। फिलहाल वह लालकुआं पर किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात मोनू व अनिल डयूटी कर घर लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार मारुति वैन ने दोनों को रौंद डाला। 

हादसे के बाद अनियंत्रित वैन पलट गई। ऐसे में वैन चालक राकेश निवासी बुलंदशहर तथा यात्री अजय कुमार निवासी सुल्तानपुर घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस चारों घायलों को लेकर संयुक्त चिकित्सालय सेक्टर-23 संजय नगर पहुंची। वहां से उन्हें जिला एमएमजी अस्पताल भेज दिया गया। 

जहां डॉक्टरों ने मोनू व अनिल को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के उपरांत अजय को डिस्चार्ज कर दिया गया। वैन चालक राकेश का इलाज चल रहा है। कविनगर कोतवाल अमित कुमार का कहना है कि मृतक मोनू के भाई राजकुमार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, बताया गया है कि फैक्ट्री में काम न होने के कारण मोनू एक माह पहले गांव चला गया था। गांव से वह 4 दिन पहले दोस्त अनिल कुमार के साथ लालकुआं लौटा था। 
 

comments

.
.
.
.
.