Monday, Jul 16, 2018

अनियंत्रित ट्रक ने कांस्टेबल को रौंदा

  • Updated on 2/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मॉडल टाउन इलाके में मंगलवार रात एक बेलगाम ट्रक ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त कांस्टेबल बाइक से घर जा रहा था। हादसे के बाद कार सवार युवकों ने कांस्टेबल को खून से लथपथ पड़ा देखकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। पुलिस हादसे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर ट्रक चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

अय्याश बाबा की दिल्ली की गलियों में तलाश जारी, CBI पहुंची आश्रम

जानकारी के मुताबिक, मृतक कांंस्टेबल की पहचान विनोद कुमार मलिक के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ गली नंबर-6, मीत नगर, शाहदरा में रहता था। वह मूलरूप से मुज्जफ्फर नगर का रहने वाला था। परिवार में पत्नी सुदेश मलिक के अलावा एक बेटा व बेटी हैं। वर्ष 1982 में विनोद दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था। आजकल वह पहली बटालियान में तैनात था। मंगलवार देर रात वह बाइक से ड्यूटी खत्म करके घर की तरफ अकेले जा रहा था।

जब वह मॉडल टाउन इलाके में आजादपुर से किंग्जवे कैंप जाने वाली सड़क से जा रहा था। इस बीच पीछे से जम्मू कश्मीर नंबर के एक बेलगाम ट्रक ने विनोद की बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विनोद का हेल्मेट उतर गया और उसके सिर में गंभीर चोट लगी।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया। इस बीच रामेश्वर नगर,आजादपुर के रहने वाले अभिषेक गर्ग अपने दोस्त धु्रव मित्तल के साथ कार से आजादपुर से हडसन लेन की तरफ जा रहा था। अभिषेक ने विनोद को खून से लथपथ हालत में देखकर अपनी कार से डेरावाल नगर स्थित पैंटामेंट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने  विनोद को मृत घोषित कर दिया। अभिषेक ने पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.