Thursday, Feb 27, 2020
unknown man opened fire on father son

अज्ञात हमलावरों ने बाप-बेटे पर चलाई गोलियां

  • Updated on 2/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सागरपुर थाना (Sadatpur Jail) इलाके में वीरवार शाम स्कूटी से जा रहे बाप बेटे को बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पिता राजेंंद्र (55) और बेटा रवि (25) परिवार के साथ सागरपुर इलाके में रहते हैं। पुलिस (Police) ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिख विरोधी दंगा: SC से सज्जन कुमार को कोई राहत नहीं, होली के बाद होगी सुनवाई

पुलिस ने बताया स्कूटी सवार लोगों ने मारी गोली
अतिरिक्त पुलिस (Additional Police) उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को शाम करीब 4.45 में सूचना मिली थी कि सागरपुर थाना इलाके में दिल्ली कैंट फ्लाईओवर के नीचे स्कूटी सवार दो लोगों को गोली मार दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। जहां उन्हें खून से लथपथ स्थिति में राजेंद्र और रवि मिले। इसमें राजेंद्र के गले में व रवि के पेट में गोली लगी थी। उन्हें तत्काल पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका ऑपरेशन चल रहा है।

गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ : CBI जांच के लिए हाईकोर्ट में याचिका

दोनों बाप बेटा स्कूटी से जा रहे थे
पूछताछ में पता चला कि दोनों बाप बेटा स्कूटी से जा रहे थे, उसी दौरान फ्लाईओवर (Flyover) के नीचे बाइक पर पहले से खड़े लोगों ने उनको रोक लिया। दोनों के बीच में किसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई, फिर अचानक उनमें से एक ने दोनों पर गोलियां चला दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। अधिकारी के अनुसार दोनों घायल हमलावरों को पहचानते थे, पर अभी बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण इसकी जानकारी नहीं मिली है। संभवत: यह हमला पुरानी रंजिश के कारण हुई है। इसे लेकर घायल के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.