Wednesday, Jun 16, 2021
-->
up crime businessman killed in fire in firozabad opposition targets the yogi bjp govt rkdsnt

फिरोजाबाद में आग के हवाले किए गए कारोबारी की मौत, विपक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना

  • Updated on 8/19/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र में आग के हवाले किए गए एक सर्राफा कारोबारी की आगरा के एक अस्पताल में बुधवार सुबह मौत हो गयी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पटेल ने बुधवार को बताया कि राकेश वर्मा (40) की मौत की पुष्टि आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज ने कर दी है। शव का आगरा में ही पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

विकास दुबे एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच आयोग के अध्यक्ष के खिलाफ याचिका खारिज की

उन्होंने बताया कि मृत्यु पूर्व बयान ले लिया गया है और पुलिस की चार टीमें आरोपी रॉबिन की तलाश में जुटी हुई हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही विपक्ष ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। खास बात यह है कि अब तो बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

चुनाव आयुक्त पद से अशोक लवासा का इस्तीफा राष्ट्रपति ने किया स्वीकार

उन्होंने कहा कि आरोपी उसकी मौसी का लड़का बताया जाता है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को बताया था कि राकेश (40) दक्षिण थाना क्षेत्र स्थित बस अड्डे के पीछे अपनी दुकान पर बैठा था, तभी पड़ोसी दुकानदार रॉबिन उसके पास आया और बातचीत करने लगा। इसी दौरान कुछ विवाद होने पर रॉबिन ने राकेश पर बोतल से ज्वलनशील पदार्थ डालकर माचिस से आग लगा दी और भाग गया। करीब 80 फीसद तक झुलस चुके कारोबारी को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया था। 

सुशांत परिवार के वकील ने कहा- CBI की राह भी नहीं होगी आसान

मोदी सरकार ने दी राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी के गठन को मंजूरी- रेलवे, बैंक, SSC परीक्षाएं होंगी दायरे में

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में पता लगा है कि रॉबिन की शादी राकेश के पिता ने कराई थी और उसकी पत्नी पूजा ने गत 12 अगस्त को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रॉबिन को शक था कि पूजा और राकेश के अवैध संबंध थे जिसकी वजह से दबाव में आकर पूजा ने आत्महत्या की है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। 

अमेरिकी चुनाव : बाइडेन बने डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, ट्रंप को देंगे टक्कर

उन्होंने मंगलवार शाम को किए गए ट््वीट में कहा 'इधर भाजपा के अपने सांसद विधायक कानून व्यवस्था को लेकर खुद ही सरकार और शासन प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, उधर अपराध नहीं रुक रहे हैं। फिरोजाबाद में व्यापारी समाज के एक व्यक्ति को जिंदा जलाने की दुखद खबर आई है। लगता है प्रदेश की लगाम गलत लोगों के हाथ में चली गई है।' 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी एक ट््वीट में कहा Þहर रोज लूट, हत्या और बलात्कार से उत्तर प्रदेश सहम गया है। यहां कब किसके साथ क्या हो जाएं कोई नहीं जानता। फिरोजाबाद में दबंग व्यापारी ने दूसरे व्यापारी को जिंदा जला दिया। 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

प्रशांत भूषण केस में SC का फैसला संवैधानिक लोकतंत्र को कमजोर करने वाला : येचुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.