Saturday, Dec 07, 2019
up freedom fighter hurt by the misbehavior of cms of sitapur

UP: सीतापुर के CMS की बदसलूकी से आहत स्वतंत्रता सेनानी ने मांगी इच्छामृत्यु

  • Updated on 11/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सीतापुर। जिला अस्पताल में अपना चेकअप कराने गए स्वतंत्रता संग्राम सेनानी (Veteran freedom fighter) से वहां के सीएमएस (CMS) द्वारा की गई अभद्रता का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। अपमान से आहत स्वतंत्रता संग्राम सेनानी (Freedom fighter) शिव नरायण लाल शर्मा ने जिलाधिकारी से मिलकर उन्होंने न सिर्फ सीएमएस के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की बल्कि कार्यवाही न होने पर अपने लिए इच्छा मृत्यु (Wish death) की अनुमति मांगी।

गैंगरेप से नाराज गंभीर-लक्ष्मण ने की सरकार से दोषी को जल्द पकड़ने की मांग

काग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन
वहीं दूसरी ओर उनके समर्थन में आए काग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया तो समासेवियों ने विकास भवन के समक्ष धरना स्थल पर 48 घंटे के लिए उपवास पर बैठ कर अपना विरोध प्रदर्शन शुरू किया। बताते चलें कि गुरुवार को अपना चेकअप कराने जिला अस्पताल पहुंचे जिले के एक मात्र जीवित बचे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शिव नरायण लाल शर्मा से सीएमएस डा. एके अग्रवाल ने अभद्रता की और ओपीडी में लाइन में लगकर इलाज कराने की बात कही।

Hyderabad: महिला डॅाक्टर के साथ दुष्कर्म कर जिंदा जलाया

अभ्रदता को लेकर काग्रेंरसियों किया विरोध प्रदर्शन
इस बात की खबर फैलते ही समाज सेवियों और अन्य संगठनों में आक्रोश फैल गया। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शिव नरायण लाल शर्मा के साथ हुई अभ्रदता को लेकर काग्रेंरसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान शिव नरायण लाल शर्मा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी से मिले और उन्हें अपने साथ हई अभद्रता के बारे में जानकारी देते हुए सीएमएस के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस घटना से आहत है और यदि सीएमएस पर कार्यवाही नहीं हो सकती तो उन्हे इच्छा मृत्यु की अनुमति दें।

सीएमएस का पुतला होगा दहन
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के साथ हुई अभद्रता से आहत समाजसेवियों ने विकास भवन के समक्ष धरना स्थल पर पहुंच कर 48 घण्टे के लिए उपवास शुरू किया। उपवास स्थल पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शिव नरायण शर्मा, पूर्व बार एसो. अध्यक्ष आशीष मिश्र, आईएफडब्लूजे के अध्यक्ष हरिराम अरोड़ा ने जाकर समर्थन दिया। शनिवार के उपवास के समर्थन में महिला संगठन प्रतिवाद दर्ज करेगी एंव सीएमएस का पुतला दहन करेगी। उपवास पर बैठे डा. बृज बिहारी ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के साथ सीएमएस द्वारा किया गया कृत्य देश का अपमान है उन्होंने जिला प्रशासन से तत्काल हस्तक्षेप कर सीएमएस के खिलाफ  कार्यवाही करने की मांग की है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.