up-girl-kidnapping-instead-of-saving-people-making-videos

UP: युवती का दिनदहाड़े अपहरण, बचाने की बजाय Video बनाते रहे लोग

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भोजीपुरा (Bhojipura) थानाक्षेत्र में एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। लोग खड़े होकर घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की। पूरी घटना का वीडियो (video) अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल है। पुलिस ने कहा कि महिला को बरामद कर लिया गया है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बजट में राजस्थान के जनता को सरकार दें 'रिटर्न गिफ्टःसचिन पायलट

मामले के अनुसार भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घँघोरा घँघोरी गांव निवासी गुरुबचन ने सोनम नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था। लड़की के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे। प्रेम विवाह के बाद दोनों गांव छोड़ कर चले गए थे और अभी कुछ दिन पहले ही गांव लौटे थे। इसकी भनक जब सोनम के परिवार वालों को लगी तो वे लोग गुरुबचन के घर पहुँच गए और उसके घरवालों को लाठी डंडों से पीटने लगे।

छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, लाठी से पीटकर दबंगों ने ली महिला की जान

इन लोगों ने लाठी-डंडों से वार कर गुरबचन को बुरी तरह पीटा और सोनम का अपहरण करके ले गए। गुरबचन को इलाज के लिए जिला अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस (police) ने हालांकि 24 घण्टे के अंदर ही सोनम को बरामद कर लिया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में भादंसं की धारा 147, 148, 364, 452, 323, 504, और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.