Saturday, Jan 29, 2022
-->
used-to-carry-out-snatching-incidents-in-posh-area-only

पॉश इलाके में ही देता था स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम

  • Updated on 9/29/2021

पॉश इलाके में ही देता था स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी थाना की पुलिस टीम ने पॉश इलाके में मोबाइल चुराने वाले एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी का दो मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मोबाइल चोर की पहचान सागर भारद्वाज के रूप में हुई है। यह संजय एनक्लेव उत्तम नगर का रहने वाला है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इसके ऊपर पहले से मोहन गार्डन और क्राइम ब्रांच थाने में 2 मामले चल रहे हैं। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने विकासपुरी थाना के दो मामलों को सुलझाने का दावा किया है।

 

डीसीपी उर्वीजा गोयल ने बताया कि  स्ट्रीट क्राइम को रोकने व बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए थाना इलाको में पेट्रोलिंग अभियान चलाये जा रहे हैं। इसी के तहत एचएचओ महेंद्र सिंह दहिया की देखरेख में पुलिस टीम ने इसे संदेहास्पद हालत में पकड़ा। भागने का कारण पूछने पर जब कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो इसकी तलाशी ली गई। जिसमें इसके पास से दो मोबाइल बरामद किया गया। आगे की पूछताछ की जा रही है। उसने बताया कि पॉश इलाको में ज्यादातर लोग काफी कीमती मोबाइल का उपयोग करते है। साथ ही इन इलाकों में शाम होने के बाद सड़कों पर ज्यादा लोग भी नही होते। इससे इसे वारदात को अंजाम देकर फरार होने में आसानी होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.