Sunday, May 22, 2022
-->
used to commit robbery on the strength of knife, arrested

चाक़ू के बल पर देते थे लूट को अंजाम, हुए गिरफ्तार

  • Updated on 1/26/2022

चाक़ू के बल पर देते थे लूट को अंजाम, हुए गिरफ्तार

- छावला में 2 व 2 द्वारका साउथ में  गिरफ्तार

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

द्वारका जिला के दो अलग अलग थाना इलाके में पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इसमें से दो को छावला पुलिस ने व दो को ब्लाइंड रॉबरी को सुलझाते हुए द्वराक साउथ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

छावला पुलिस 21 जनवरी को सूचना मिली थी, जिसमें कॉलर ने बताया गया था कि बाइक सवार दो युवकों ने चाकू के बलपर लूट लिया है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए  मामला दर्ज कर थाना पुलिस की इसके टीम ने मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। मील फुटेज के आधार पर टीम ने  मनीष राणा व गौरव कुमार नामक आरोपी को गिरफ्तार कर उनसे लूटे हुए रुपये व वारदात में उपयोग की गई एक चोरी की बाइक बरामद की।

वहीं द्वारका साउथ थाना पुलिस को 23 जनवरी को सूचना मिली थी। कॉलर ने बताया था कि 5 से 6 लड़को ने उनकी पिटाई कर उनसे 1700 रुपये लूट ले गए हैं। सूचना पर टीम ने कार्रवाई करते हुए टीम बना बदमाशों की तलाश शुरू की गई। सूचना तंत्रों व टेक्निकल सर्विलांस की मदद से टीम ने बदमाशों में से दो दीपक उर्फ नोनी और किशन पाल उर्फ कुंदन को इलाके से दबोच लिया। इन दोनो की पहले से चोरी के आधा दर्जन मामलों में संलिप्तता मिली है। दोनों के पास से एक चोरी की बाइक व लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.