Sunday, Oct 02, 2022
-->
used-to-do-snatching-on-deserted-roads-riding-on-stolen-bikes

चोरी की बाइक पर सवार हो सुनसान सडक़ों पर करते थे स्नैचिंग

  • Updated on 8/8/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका जिले की एएटीएस पुलिस टीम ने मोहन गार्डन थाना इलाके में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार है। गिरफ्तार बदमाश रवि उफऱ् राहुल और आंजय उर्फ मुन्नी मोहन गार्डन और रणहौला इलाके के रहने वाले हैं। इनके पास से चोरी की 2 बाइक बरामद की गई है।

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि  31 जुलाई को मोहन गार्डन थाने की पुलिस को स्नैचिंग की दो शिकायतें मिली थीं। जिनमे शिकायतकर्ताओं ने बताया कि बाइक सवार 2 युवकों ने विपिन गार्डन एक्सटेंशन में उनसे उनका मोबाइल छीन लिया और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर दोनों की तलाश में जुटी थी। इसी दौरान एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख व एएटीएस के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में एसआई मदन लाल, एएसआई विजय, दिनेश, हेड कांस्टेबल सोनू की टीम ने मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों के एंट्री और एग्जिट रूट का पता लगा कर, सूत्रों को सक्रिय किया। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और सूचना तंत्रों की सूचना पर पुलिस टीम ने दोनो बदमाशों के मोहन गार्डन स्थित पीपल रोड स्थित महावीर हॉस्पिटल के पास ट्रैप लगा कर दबोच लिया। जांच में जिस पर वे सवार थे वह बाइक के रणहौला थाना इलाके से चुराई हुई निकली। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक और बाइक बरामद कर दी। आरोपी रवि उर्फ राहुल पर लूट, स्नैचिंग और चोरी जैसे 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि अजय, लूट और चोरी के 4 मामलों में लिप्त रहा है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने रणहौला, मोहन गार्डन और डाबड़ी के 5 मामलों का खुलासा किया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.