Sunday, Oct 02, 2022
-->
used-to-loot-on-the-roads-at-the-tip-of-a-pistol

पिस्टल की नोक पर करते थे सडक़ों पर लूटपाट

  • Updated on 7/23/2022

दो लुटेरे गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस, 21 मोबाइल स्कूटी बरामद

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका की सडक़ों पर सरेआम स्नैचिंग और हथियार के बल पर लूटपाट को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 21 मोबाइल, चोरी के दूसरे सामान और हथियार भी बरामद किए गए हैं। यह शंकर और दिनेश सैनी नामक दोनों आरोपी बिंदापुर थाना के घोषित बदमाश भी है।  इनकी गिरफ्तारी से 9 मामलों का खुलासा किया गया है। जिनमें चोरी, ऑटो लिफ्टिंग और आम्र्स एक्ट के मामले शामिल हैं।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि एसीपी डाबड़ी अनिल दुरेजा की देखरेख में एसएचओ बिंदापुर धनंजय गुप्ता, सब इंस्पेक्टर मोहित प्रकाश, कुलदीप, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र आदि की टीम इस बदमाश को ट्रैप करने में कामयाब रही। जब पेट्रोलिंग के दौरान हेड कांस्टेबल तेजपाल को देर रात 2.20 बजे के आसपास सेवक पार्क उत्तम नगर में यह दोनों स्कूटी पर संदिग्ध हालत में जाते हुए दिखे थे। पुलिस ने जैसे ही इन्हें रोकने के लिए इशारा दिया तो यह वहां से भाग गए। फिर पुलिस टीम ने काफी दूर तक पीछा करके इन्हें दबोचने में कामयाब रहे। इनकी पहचान शंकर और दिनेश सैनी के रूप में हुई। यह दोनों उत्तम नगर इलाके के रहने वाले निकले। तलाशी के दौरान कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बटनदार चाकू के अलावा मोबाइल बरामद किए गए. जिस स्कूटी से यह भाग रहे थे, वह जनकपुरी थाना इलाके से चोरी की निकली। पूछता से पता चला कि शंकर के ऊपर पहले से तीन मामले चल रहे हैं. जबकि दिनेश पर चार मामले चल रहे है। इनकी गिरफ्तारी से जनकपुरी, बिंदापुर थानों के 09 मामलों का खुलासा किया गया है।
-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.