Thursday, Aug 18, 2022
-->
used-to-make-cab-drivers-drink-intoxicating-drinks-commit-the-robbery

कैब चालकों को नशीला ड्रिंक पिलाकर देता था लूट को अंजाम

  • Updated on 6/28/2022

आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने इंटर स्टेट मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार
- दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान में कई वारदातों को दे चुका है अंजाम  
- 11 मोबाइल, गाड़ी, चाभी, सिरिंज बरामद
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो सिर्फ उन कैब ड्राइवरों को ही निशाना बनाता था, जो अपनी सवारी को लेकर दूसरे शहरों में जाया करता था। वह सवारी बनकर कैब में सवार होता था, फिर रास्ते में ड्राइवर को ड्रिंक में नशा मिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसकी कैब के साथ ही रुपये और सारा सामान लूट ले जाया करता था। गिरफ्तार आरोपी हरिनगर निवासी 32 वर्षीय अंकुश कुमार इग्नू से बीसीए कर रहा है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक लूटी हुई एक्सेंट कार,  11 मोबाइल, गाड़ी, चाभी, सिरिंज बरामद की है। पुलिस ने इसके द्वारा दिए गए पंजाब में एक, कश्मीरी गेट मेट्रो इलाके में 2, जयपुर में 2, हरिद्वार में एक, बरेली में एक और नोएडा में एक वारदात को सुलझा लिया है।

डीसीपी एयरपोर्ट तनु शर्मा ने बताया कि 23 जून को एक कैब ड्राइवर आईजीआई एयरपोर्ट एरिया के पास बेहोशी की हालत में मिला था। जब वह होश में आया तो उसने पुलिस को बताया की वह एक पैसेंजर को दिल्ली से लेकर जयपुर गया था। फिर जयपुर से वापस दिल्ली आने के लिए दूसरे पैसेंजर को लिया था। दिल्ली आने के दौरान रास्ते में उस पैसेंजर ने फ्रूटी पीने का ऑफर दिया। पीते ही वह

बेहोश हो गया और लोगों को  एयरपोर्ट एरिया के पास बेहोशी की हालत में मिला। दो दिन बाद होश आने पर उसने पुलिस को अपना बयान दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एसीपी एयरपोर्ट वीरेंद्र मोर की देखरेख में एसएचओ यशपाल की टीम ने जांच शुरू की। टीम ने ड्राइवर द्वारा बताए गए करीब रूट 100 किलोमीटर में लगे 55 कैंमरों को फुटेज खंगाले। साथ ही मोबाइल फोन जिससे कैब बुक किया गया था उसका सीडीआर जांच की, जिसके  माध्यम से ट्रैक करते हुए आरोपी तक पहुंच गई।
पूछताछ में पता चला कि उसके पिता डीडीयू के ओटी टेक्नीशियन थे। वह पहली बार 2015 में मोहाली में गिरफ्तार हुआ था। इसके बाद वह कश्मीरी गेट इलाके में गिरफ्तार हुआ था और उसे डेढ साल की सजा हुई थी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.