Tuesday, Oct 04, 2022
-->
used-to-make-victims-of-those-traveling-with-women-on-deserted-roads

सुनसान सडक़ों पर महिला के साथ सफर करने वालों को बनाते थे शिकार 

  • Updated on 8/18/2022

पकड़े गए तीन लुटेरे, ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे उड़ा दी थी पुलिस की नींद

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका इलाके में एक के बाद एक ताबड़तोड़ सडक़ लूट की वारदातों को अंजाम दे पुलिस की नींद उड़ा देने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ कर लिया है। इनमें से एक नाबालिग है। ये लोग सुनसान सडक़ों पर महिला के साथ सफर करने वालों को निशाना बनाते थे। ऐसी ही एक वारदात को तीनों ने 14 अगस्त को द्वारका नॉर्थ थाना इलाके में अंजाम दिया था, जिसमें इन्होंने एक दंपत्ति से नकदी, मोबाइल और गहने लूट लिए थे। गिरफ्तार बदमाश पवन कुमार और मोहम्मद दुलारे द्वारका सेक्टर-16 का रहने वाला है। इनके पास से लूटा गया मोबाइल व 3 हजार रुपये बरामद कर लिये है और अन्य सामानों की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है।

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि 14 अगस्त को द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस को दंपत्ति ने शिकायत दी थी कि वो नजफगढ के नंगली विहार एक्सटेंशन की तरफ जा रहे थे। जैसे ही द्वारका सेक्टर 16 स्थित नजफगढ नाले के पास पहुंचे थे, तभी बाइक सवार तीन लडक़े उनके सामने आए और जबरन उसने उनका मोबाइल, वॉलेट, ज्यूलरी और 7 हजार कैश लूट कर मौके से फरार हो गए। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों के रूट की जांच की। साथ ही मुखबिरों को सक्रिय किया। कुछ ही घंटों के अंदर सूचना पर एक आरोपी के द्वारका सेक्टर 16 के जेजे कॉलोनी, एन ब्लॉक स्थित उसके घर दबोच लिया। पूछताछ में उसकी पहचान संदीप उर्फ कल्लन के रूप में हुई। उसकी तलाशी में उसके पास से लूट की रकम के 3 हजार कैश बरामद हुए। पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने साथी पवन कुमार उर्फ कालू उर्फ मोटा, मोहम्मद दुलारे उर्फ छुरा और एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नाबालिग सहित उसके अन्य दो साथियों पवन कुमार और मोहम्मद दुलारे को भी दबोच लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.