Friday, May 27, 2022
-->
used to rob at knife point in a moving rtv

चलती RTV में चाकू की नोक पर करते थे लूट

  • Updated on 1/25/2022

चलती RTV में चाकू की नोक पर करते थे लूट

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका के डाबड़ी थाना इलाके की पुलिस टीम ने एक RTV में चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी कासिम जेजे कॉलोनी पंखा रोड उत्तम नगर का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस टीम ने लूटे हुए मोबाइल फोन और वारदात में उपयोग बटनदार चाकू बरामद की है।

डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि 22 जनवरी को सुबह-सुबह डाबड़ी के पावर हाउस के पास आरटीवी बस में चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात हुई थी। कई घंटे बाद दोपहर 3 बजे पुलिस को लूट की सूचना दी गई। एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू की देखरेख में सहायक सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल किशन और आजाद की पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू की। वारदात वाली जगह से लेकर काफी दूर तक दर्जनों सीसीटीवी फुटेज चेक किया। 

आखिर का उनमें से एक ही पहचान बिंदापुर के रहने वाले कासिम के रूप में कर ली। पुलिस टीम ने कई जगह छापेमारी करके इसको पकड़ने में कामयाब रही। जब यह जीवन पार्क के तिलक फुल सर्विस रोड से किसी से मिलने चोरी छुपे जा रहा था। उसके पास से एक मोबाइल और बटनदार चाकू मिला। बाद में पता चला कि वह बिंदापुर थाने का घोषित बिसी है। पहले से 8 अपराधिक मामलों में वह शामिल रहा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.