Monday, Oct 25, 2021
-->
used-to-steal-the-vehicle-before-the-robbery-caught

 लूट की वारदात से पहले करता था वाहन चोरी,पकड़ा

  • Updated on 9/19/2021

 
नई दिल्ली।टीम डिजिटल। अलीपुर की मुस्तैदी से एक शातिर बदमाश को वारदात करने से कुछ ही मिनट बाद दबोच लिया गया। आरोपी की पहचान गौरव के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ इब्राहिमपुर इलाके में रहता है। आरोपी के कब्जे से बवाना से चोरी की स्कूटी और दो मोबाइल फोन जब्त किये हैं। पुलिस आरोपी के क्रिमिनल रिकॉर्ड और वह वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्ट्रीट क्रॉइम को रोकने के लिए एसएचओ राजीव कुमार के निर्देशन में पुलिस टीमों की इलाके में गश्त बढ़ा दी गई हैं। बीती रात जब एएसआई नरेंद्र, हेड कांस्टेबल प्रदीप, कांस्टेबल सुधीर बकौली नंदू ढाबा के पास गश्त पर थे। पीडि़त ने उनको बताया कि एक स्कूटी सवार युवक ने उसके साथ जबरन लूटपाट की है। उसको साथ लेकर आरोपी का पीछा किया गया। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने लूटा हुआ फोन सडक़ पर ही फैंककर भागने की कोशिश की थी। फिर भी पुलिस ने उसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद उसेे दबोच लिया।

 

क्या मैं पैसे निकालने में आपकी मदद कर सकता हूँ,सावधान

जब्त स्कूटी बवानाइलाके से कुछ ही दिन पहले चोरी की गई थी। जब्त दोनों मोबाइल फोन अलीपुर इलाके से लूटे गए थे। आरोपी गौरव के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके पकड़े जाने के बाद तीन वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी ड्रगस का काफी समय से सेवन करता है। वह चोरी के मोबाइल फोन भी उनको भी बेच दिया करता था। जिनके बारे में जानने की कोशिश की जा रही है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.