Friday, Dec 13, 2019
uttar pradesh bjp leaders open poll police investigation revealed that he himself was attacked

उत्तरप्रदेशः बीजेपी नेता की खुली पोल, पुलिस जांच में हुआ खुलासा, खुद पर कराया था हमला

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजनीति में लोकप्रिय होने के लिये कई लोग नए-नए हथकंडे अपनाने से पीछे नहीं हटते है। लेकिन कभी-कभी यह दांव उल्टा हो जाता है तो उसका विपरीत असर भी होता है। ऐसा ही वाकया उत्तरप्रदेश (uttarpradesh) के महाराजगंज (maharajganj) का है। जहां बीजेपी युवा मोर्चा (bjym) का एक नेता चंचल चौबे (chanchal chaubey) ने सोची-समझा दांव खेला जिसमें उसने खुद पर ही हमला कराया। जो पुलिस जांच में खुलासा हुआ है। यह मामला तो इतना उछला कि खुद सीएम आदित्यनाथ (adityanath) ने इसे जल्द सुलझाने का फरमान दिया था।  

दोस्त की जरूरत को पूकरने के लिए बना चोर

हमलावर निकला चंचल का दोस्त
यह घटना तब घटा जब चंचल चौबे अपने साथियों के साथ शहर के एक दुकान पर बैठे हुए थे तभी 2 शूटर आते ही उसपर फायर कर दिया। हालांकि चंचल को कुछ भी नहीं हुआ। लेकिन जांच में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि चंचल ने खुद पर हमला कराने की साजिश रची थी। जो गनर उस पर हमला के लिये आया था कुछ देर के बाद ही सीसीटीवी कैमरा से स्पष्ट हो गया कि वो चंचल के साथ ही बाहर वहां से निकला।  हालांकि पुलिस ने चंचल चौबे को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है लेकिन उसके दोस्त शूटर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हथियार सप्लायर अरुण तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

शराब ना पीने की नसीहत पड़ी महंगी, बोतल से किया हमला


बीजेपी में चंचल की है बड़े लोगों तक पहुंच 
उधर बीजेपी ने कहा है कि अगर चंचल दोषी होता है तो उसे पार्टी से निकाला जा सकता है। लेकिन चंचल के रसूख कई बड़े लोगों तक है। तो ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि हथियारों के शौकीन चंचल जो हमेशा यह सपना देखते रहता कि उसके साथ भी गनर चले, पर पार्टी क्या कदम उठाती है।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.