Thursday, Oct 06, 2022
-->
uttar-pradesh-cctv-camera-in-girls-school-toilet-video-viral-4-arrested-principal-in-gorakhpur

गोरखपुर के स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट में कैमरा, वीडियो वायरल, 4 गिरफ्तार

  • Updated on 7/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराजगंज पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है । पड़ोस के महाराजगंज जिले की कोतवाली में पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

सिख विरोधी दंगे पर सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई संजीदगी, मांगा सज्जन कुमार से जवाब

मामला उस समय उजागर हुआ , जब बड़ी संख्या में लड़कियों के पैरेंट्स कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। महाराजगंज के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला का कहना है कि सुबह छात्राओं के साथ उनके माता पिता ने वीडियो संबंधी घटना को लेकर प्रदर्शन किया। सीबीएसई बोर्ड का उक्त स्कूल 10वीं कक्षा तक है।

राहुल ने अमेठी में BJP पर बोला हमला, कहा- ज्यादातर चीजों से हटाएंगे GST

उन्होंने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल, उसके भाई और 2 शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्ला ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एवरेस्ट पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अंखो पूरो के भाई ऐजो ने लड़कियों के शौचालय में 5-6 महीने पहले कैमरा लगा दिया था। 

विजय माल्या की देश-विदेश में डूबने वाली है लुटिया, संपत्तियों की हुई पहचान

स्कूल शिक्षकों अश्विनी गुप्ता और विजय बहादुर ने इस कैमरे को देखा और इसका वीडियो मार्च में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, लेकिन तब वीडियो ज्यादा लोगों की नजरों में नहीं आया था। स्कूल प्रशासन ने दोनों शिक्षकों को निष्कासित कर दिया, लेकिन उन्होंने हाल में वीडियो फिर वायरल कर दिया । 

महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत पर गिरेगी गाज, फर्जी निकली डिग्री

वहीं, स्कूल प्रधानाचार्य का कहना है कि उन्हें कैमरे की कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, 'मैं पिछले 20 वर्ष से स्कूल की प्रिंसिपल हूं और मेरा समाज में अच्छा आदर-सम्मान है। मुझे छिपे कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता। वीडियो फर्जी भी हो सकते हैं। कुछ भी हो, स्कूल प्रबंधन असल दोषियों को पकड़ने में पुलिस की पूरी सहायता करेगा।'

अखिलेश-मुलायम अपनी करोड़ों की जमीन पर बनाएंगे गेस्ट हाउस और लाइब्रेरी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.