Thursday, Aug 18, 2022
-->
vehicle-thief-caught-roaming-on-stolen-bike

चोरी की बाइक पर घूमता हुअ पकड़ा गया वाहन चोर

  • Updated on 6/28/2022

जांच में उसके पास से मिले और 9 चोरी के वाहन
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका की नजफगढ़ थाना पुलिस टीम ने नियमित पेट्रोलिंग के दौरान एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नरेंद्र नामक आरोपी के कब्जे से सात स्कूटी व तीन बाइक बरामद हुई है। आरोपी पर वाहन चोरी के 20 मामले पहले से ही दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस ने 10 मामले सुलझाने का दावा किया है।

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि नजफगढ़ थाना के पुलिसकर्मी 27 जून को घासीपुरा पिकेट पर नियमित पेट्रोलिंग पर थे। इसी दौरान जानकारी मिली कि एक शख्स बिना नंबर की बाइक से घूम रहा है। तत्काल टीम ने वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। इसी दौरान टीम ने द्वारका मोड़ की तरफ आ रहे बाइक सवार को देख उन्हें रुकने का इशारा किया। पर पुलिसकर्मी को देखकर वह भागने लगा। पुलिसकर्मी ने उसका पीछा कर दबोच लिया। छानबीन में पता चला कि बाइक नजफगढ़ थाना क्षेत्र से चुराई गई है। वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके ठिकाने से 9 अन्य वाहन बरामद किए। इन वाहनों में से तीन वाहनों की चोरी की रिपोर्ट नजफगढ़ थाना में, एक गोविंदपुरी थाना में, दो द्वारका नार्थ थाना में, एक जनकपुरी थाना में, एक पहाडग़ंज थाना में, एक बाड़ा हिंदूराव थाना में व एक मामला साकेत थाना में दर्ज है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.