Monday, Dec 06, 2021
-->
vehicle-thief-gang-busted-12-two-wheelers-recovered

वाहन चोर गैंग का भांडा फोड़, 12 दोपहियां वाहन बरामद

  • Updated on 9/9/2021



नाबालिग समेत 5 को पकड़ा, तीन रिसीवर शामिल
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाहन चोर गैंग का भांडा फोड़ करते हुए उत्तर.पूर्वी जिले के जाफराबाद और स्पेशल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में तीन रिसीवर भी शामिल हैं। आरोपी शकील, मोहम्मद अमन, सुहैल और नोमान अहमद है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। नाबालिग वाहन चोरी शकील के साथ करते थे। इसके बाद अमन को बेच देते थे। जबकि अमन, सुहैल और सुहैल नोमान अहमद को बेचता था। जांच में पता चला कि बाइक या स्कूटी चोरी करने पर दो हजार से शुरू होकर 10 हजार तक मिलते हैं। 
उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि पूछताछ के दौरान शकील ने बताया कि वह वजीराबाद निवासी अमन के कहने पर वाहन चोरी कर रहा था। अमन बाइक या स्कूटी चोरी करने के लिए उनको दो हजार रुपये देता था। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद अमन को वजीराबाद से दबोच लिया। अमन ने बताया कि चोरी के वाहन वह आगे वजीराबाद निवासी सुहैल को देता है। सुहैल उसे तीन हजार रुपये देता है। सुहैल भी आगे पांच हजार में नोमान को बेचता है। नोमान दोपहिया वाहनों को काटकर उनको दस हजार रुपये में बेच देता था। पुलिस ने बाद में सुहैल और नोमान को धर दबोचा। सभी की निशानदेही पर अब तक पुलिस ने 12 दोपहियां वाहन बरामद किए है। इनमें दो स्कूटी भी शामिल हैं।
पुलिस वाहन चोरों की धर पकड़े के लिए टीम जाफराबाद में जांच कर रही थी। बुधवार दोपहर ब्रह्मपुरी से घोंडा चौक की ओर जाने वाली सड़क पर जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ नाबालिग व शकील को पकड़ा। पूछताछ के दौरान शकील ने बताया कि वह वजीराबाद निवासी अमन के कहने पर वाहन चोरी कर रहा थे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.