Tuesday, Oct 04, 2022
-->
vicious-robber-caught-arms-bullets-scooty-3-mobiles-recovered

शातिर लुटेरे को दबोचा,हथियार, गोली, स्कूटी, 3 मोबाईल बरामद

  • Updated on 6/15/2022

शातिर लुटेरे को दबोचा,हथियार, गोली, स्कूटी, 3 मोबाईल बरामद
 

नई दिल्ली, 15 जून (नवोदय टाइम्स): पश्चिमी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने एक शातिर लूटेरा को गिरफ्तार किया है। जो चोरी की स्कूटी पर लूट और मोबाईल चोरी की वारदात को अंजाम देता था। 
डीसीपी वेस्ट घनश्याम बंसल ने बताया कि इसके पास से देशी पिस्टल, कई जिंदा कारतूस, चोरी की स्कूटी के अलावा तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है। इसकी गिरफ्तारी से 5 मामलों का खुलासा किया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुशील के रूप में हुई है, यह सुल्तानपुरी झुग्गी का रहने वाला है।

एसीपी ऑपरेशन जगपाल सिंह की देखरेख में एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड के इंस्पेक्टर अशोक कुमार, सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह, सहायक सब इंस्पेक्टर विनोद, सोमबीर, रवीश, हेडकांस्टेबल नवीन और कॉन्स्टेबल सुमित की टीम इसे ट्रैप करने में कामयाबी पाई है। जब हेड कांस्टेबल नवीन को इस शातिर लुटेरे के बारे में सूचना मिली थी, कि यह केशवपुर इंडस्ट्रियल एरिया पेट्रोल पंप के पास आने वाला है किसी वारदात को अंजाम देने के लिए।

उसी सूचना पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर इसे रात में दबोच लिया। जैसे ही यह सफेद रंग की स्कूटी से वहां पहुंचाए ।।ज्ै की टीम ने जब उसे घेरा तो इसने भागने की पूरी कोशिश की। शुरुआती पूछताछ में इसके दो पुराने लूट के मामलों का भी पता चला है। आगे की छानबीन की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.