Friday, May 27, 2022
-->
Video of dog biting a child went viral, created a stir

बच्चे को काटते हुए कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, मचा हडक़ंप

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के सादोपुर गांव में सोमवार सुबह एक कुत्ते का मासूम को काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने कुत्ते के मालिक समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में कुत्ते के मालिक और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि नामजद एक आरोपी फरार है। वहीं कुत्ते के काटने से घायल हुए बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सेन्ट्रल नोएडा जोन एडीसीपी इलामारन ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के सादोपुर गांव में जगवीर परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर के सामने रविन्द्र भी परिवार के साथ रहता है। सोमवार सुबह जगवीर का मासूम बेटा शोर्य घर के सामने खेल रहा था। तभी रविन्द्र के ब्रीड  कुत्ते ने शोर्य पर हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम के पैर को दांतों से जकड़ लिया। इसी बीच रविन्द्र की पत्नी और एक अन्य महिला ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। तभी एक व्यक्ति ने कुत्ते पर डंडे से वार किया, जिस पर कुत्ता बच्चे को छोडक़र भाग गया। कुछ देर बाद पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी। एडीसीपी ने बताया कि इस मामले में आरोपी रविन्द्र, उसके भाई बड़े भाई जगत और भतीजे सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रविन्द्र और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि  आरोपी जगत फरार है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

छत पर खड़ा होकर मालिक सुनता रहा मासूम की चीख
बताया जा रहा है कि घटना के समय यह सब नजारा कुत्ते का मालिक रविन्द्र अपने घर की छत पर खड़ा हो कर देख रहा था, लेकिन मासूम बच्चे को छुड़ाने तक की कोशिश नहीं की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में गांव के लोगों ने बताया कि कुत्ता मालिक रविंद्र दबंग किस्म का व्यक्ति है। वह अपने घर में काफी कुत्तों का रखता है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र के घर में प्रतिबंधित ब्रीड के भी कुत्ते हैं। 

मासूम के पैर में हुआ गहरा जख्म
एडीसीपी इलामारन ने बताया कि कुत्ते ने मासूम शोर्य के पैर में काटा है। जिससे शोर्य के पैर में गहरा जख्म हो गया है। मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से से उपचार के बाद मासूम को घर भेज दिया गया है। मासूम की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस मासूम के परिवार के सम्पर्क में है। अगर मासूम को कोई दिक्कत होती है तो दोबारा चिकित्सक के पास ले जाया जाएगा।  

comments

.
.
.
.
.