Wednesday, Jul 06, 2022
-->
video-of-young-man-standing-on-bullet-in-noida-in-shahrukh-khan-style-goes-viral

नोएडा में बुलेट पर खड़े होकर शाहरूख खान स्टाइल में युवक का विडियो वायरल

  • Updated on 5/23/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ नोएडा में आजकल कार और बाइक से स्टंट करने का प्रचलन तेजी से बढा है। नोएडा में तीसरे दिन भी एक स्टंट वाला विडियो वायरल हुआ। विडियो दादरी क्षेत्र के ओमीक्रॉन इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। 
सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक बुलेट पर खड़ा होकर बिना हैंडल पकड़े उसे चला रहा है और उस पर तरह तरह के स्टंट कर रहा है। बुलेट का नंबर नोएडा का था। इस विडियो के वायरल होने पर पुलिस ने बुलेट नंबर के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है। जो कि मोहित गुर्जर नाम का युवक है। इससे पहले नोएडा के सौरखा इलाके में लगातार दो दिन तक कार व बाइक पर स्टंट करने वाला विडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने स्टंटबाज को गिरफ्तार किया था। अब नए विडियो के वायरल होने के बाद जिला पुलिस की सिरदर्दी बढ़ती जा रही है। खुद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह अभिभावकों से अपील करते नजर आ रहे है कि वह अपने बच्चों को इस तरह के स्टंट करने से रोके जो जानलेवा हो सकता है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.