Wednesday, Apr 25, 2018

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में विकास बराला जेल से आया बाहर, वर्णिका कुंडू बोलीं- अभी कुछ नहीं कहूंगी

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गया है। गुरुवार को ही पंजाब और हरियाणा कोर्ट से विकास को जमानत मिली थी। विकास पिछले 5 महीनों से जेल में बंद था। 

पीएम मोदी पर हमलावर रहे यशवंत सिन्हा बोले- जजों ने करोड़ों भारतीयों की दबी भावनाओं को किया है जाहिर

जेल से रिहा होने के बाद विकास बराला ने खुद को निर्दोष बताया है। उसने कहा है कि उन्हें भी न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है। इस वजह से भी उन्हें जमानत दी गई है।

फोटो में देखें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना अच्छी अदाकारा ही नहीं, बेहतरीन कुक भी हैं

बता दें कि आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू ने विकास बराला और उसके मित्र पर पीछा करने व छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। मामला 4 अगस्त 2017 की रात का है, जब वर्णिका कुंडू का चंडीगढ़ में पीछा किया गया। 

बिटकॉइन के तर्ज पर जियो कॉइन तैयार कर रहे हैं मुकेश अंबानी, बेटे आकाश को सौंपी जिम्मेदारी!

रिलीज से पहले राजस्थान हाईकोर्ट के जज देखेंगे भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत'

हाई कोर्ट से विकास को जमानत मिलना वर्णिका के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। जमानत मिलने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कुंडू ने कहा- 'हम इसे झटके के तौर पर नहीं देखते हैं। हम शुरू से ही न्यायालय और सिस्टम पर पूरा भरोसा करते आए हैं। फिलहाल हम इस निर्णय का विरोध नहीं करेंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.