Tuesday, Oct 19, 2021
-->
vishwa-hindu-sena-patron-announced-25-lakh-reward-for-cut-private-parts-prsgnt

हाथरस केसः विश्व हिंदू सेना का ऐलान, 'बलात्कारियों के गुप्तांग काटकर लाओ, मैं 25 लाख नकद दूंगा'

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसकी जघन्य हत्या की घटना ने देश को निर्भया कांड की याद दिला दी है पर एक बार फिर से देश की जनता न्याय के लिए यूपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। 

इस घटना ने बेटियों के सुरक्षा पर उन तमाम दावों की पोल खोल दी है जो यूपी की सरकार करती आ रही है। इस घटना को लेकर जहां सोशल मीडिया पर सभी कड़ा विरोध जता रहे हैं तो वहीँ, वाराणसी में विश्व हिंदू सेना (Vishwa Hindu Sena) प्रमुख ने हाथरस की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ विवादित बयान दिया है। 

UP सरकार पर फायर हुए केजरीवाल बोले- हाथरस पीड़िता का पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया, अखिलेश भी बरसे

दरअसल, हाथरस घटना को लेकर विश्व हिंदू सेना प्रमुख अरुण पाठक (Arun Pathak) ने घटना के दोषियों के गुप्तांग (Private Part) को काटने के लिए 25 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। ये बयान अरूण पाठक ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। जो अब वायरल हो चुका है। इस वीडियो में अरूण पाठक ने यूपी सरकार को कोसते हुए अपनी भड़ास निकाली है।

UP सरकार पर फायर हुए केजरीवाल बोले- हाथरस पीड़िता का पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया, अखिलेश भी बरसे 

इस वीडियो में अरूण पाठक कह रहे हैं कि देश में मोदी और यूपी में जब योगी सरकार आई तब लगा धर्म का शासन आया है लेकिन इस सरकार में ब्राह्मण और दलितों का, बीजेपी का सदस्य न बनने वालों का उत्पीड़न बढ़ा है। ऐसा पहले कभी नहीं था।

अरुण पाठक ने कहा है कि सरकार ने जबरन जिस तरह से लड़की के शव को दाह-संस्कार किया गया है, वो उचित नही है। जो भी व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काटेगा, उसे विश्व हिंदू सेना 25 लाख रुपये देगी। अरुण पाठक ने अपना ये बयान फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से वायरल किया है। जिसमें पुलिस के खिलाफ भी उन्होंने काफी कुछ बोला है। बताते चले कि अरुण पाठक फ़िलहाल फरार हैं और उन्हें वाराणसी पुलिस तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.