Tuesday, Oct 04, 2022
-->
was-absconding-for-15-years-was-declared-a-fugitive-9-years-ago-arrested

15 साल से था फरार, 9 साल पहले घोषित किया गया था भगोड़ा, हुआ गिरफ्तार

  • Updated on 7/29/2022

उत्तम नगर थाने में 2007 में दर्ज हुआ ठगी का मामला
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिले के पीओ और जेल बेल रिलीज सेल की पुलिस टीम ने एक 9 साल पहले भगोड़ा घोषित ठग को गिरफ्तार किया है। वह पिछले 15 सालों से फरार चल रहा है। गिरफ्तार आरोपी राजेश के के खिलाफ 2007 में एक ठगी का मामला दर्ज किया गया था।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि पुलिस की ओर से विभिन्न मामलों में भगोड़ा घोषित किए गए लोगों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया था। एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर रघुवीर के नेतृत्व में एएसआई देवेंद्र की टीम को लगाया गया था। पुलिस ने थानों, कोर्ट और जेल के रिकॉर्ड की जांच कर पता किया। जिससे उन्हें एक भगौड़े राजेश के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिला की आरोपी जनकपुरी के डिस्ट्रिक्ट सेंटर के पास अपने दोस्त से मिलने के लिए आने वाला है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने डिस्ट्रिक्ट सेंटर के पास ट्रैप लगाकर भगौड़े को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 15-20 साल पहले उत्तम नगर थाना इलाके में ठगी की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में उत्तम नगर थाने में 2007 में ठगी का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही यह पुलिस से बचने के लिए पता बदल कर रह रहा था। लगातार फरार रहने की वजह से जनवरी 2013 में तीस हजारी कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित किया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.