Sunday, Oct 17, 2021
-->
was-hiding-in-tadipar-area-caught-with-a-weapon

तड़ीपार इलाके में रह रहा था छुपकर,हथियार के साथ पकड़ा

  • Updated on 9/16/2021

   
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। मुंडका इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए एक हिस्ट्री शीटर तड़ीपार को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मोनू के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से पिस्टल और कारतूस जब्त किये हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुंडका थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुरजीत और कांस्टेबल रविन्द्र जे जे कॉलोनी बक्करवाला इलाके में पेट्रोलिंग पर थे। जब दोनों   तीन सौ फुटा रोड के कोने पर पहुंचे, उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति उनको देखकर खुद को छिपाने की कोशिश कर रहा है। दोनों ने संदिग्ध को पकड़ा,जिसकी पहचान  इलाके के रहने वाले मोनू के रूप में हुई। उसकी तलाशी लेने पर पिस्टल और कारतूस जब्त किये।

जमानत पर बाहर का शुरू कर दी वारदातें करनी

मुंडका थाने से तड़ीपार कर रखा है

पूछताछ करने पर पता चला कि उसको मुंडका थाने से तड़ीपार कर रखा है। वह लंबे समय से इलाके में ही पुलिस से छुपकर रह रहा था। वह पांच वारदातों में शामिल रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता करने की कोशिश कर रही है। उसको इलाके में किस किसने सहायता की थी। वह पिस्टल कहां से और किससे लाया था। जिससे उनको भी पकड़ा जा सके।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.