Tuesday, May 24, 2022
-->
was insisting to go home, husband did not get leave, jumped from the roof and died

मायके जाने की कर रही थी जिद, पति को नहीं मिली छुट्टी, छत से कूदकर दी जान

  • Updated on 5/14/2022

पति त्रिपुरा राइफल्स का है जवान, वजीराबाद में है तैनात

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

त्रिपुरा राइफल्स में तैनात एक जवान की पत्नी ने त्रिपुरा स्थित मायके जाने की जिद पूरी नहीं होने पर मकान की छत से छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम महिला को डीडीयू अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। यह घटना 13-14 मई की रात द्वारका जिले के सेक्टर 16 स्थित जेजे कॉलोनी की है। मृतका की पहचान 26 वर्षीय सती बुहेल्क देबबर्मा के रूप में हुई है।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को रात करीब 3.33 में घटना की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को महिला का पति पर्था देबबर्मा मिले। उन्होंने बताया कि वह त्रिपुरा राइल्स में तैनात है । वह अपनी पत्नी और एक बेटा के साथ सेक्टर 16 के जेजे कॉलोनी के एक मकान की दूसरी मंजिल पर किराये पर हैं। वह मार्च माह में ही अपने परिवार के साथ त्रिपुरा स्थित अपने घर से वापस दिल्ली लौटे थे। आने के बाद से ही उनकी पत्नी वापस त्रिपुरा मायके जाने की जिद कर रही थी। पर तुरंत छुट्टी से लौटने के कारण उसे छुट्टी मिल नहीं रही थी। उसने पत्नी को काफी समझाया कि दो तीन महीने में छुट्टी मिले ही वह फिर से उसे उसके मायके ले जायेगा। पर वह जिद पर अड़ी रही।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच शुक्रवार रात भी झगड़ा हो गया था। बात नाराज होकर वह घर की छत पर चली गई। उन्हें लगा वह वापस लौट आयेगी। पर थोड़ी ही देर बाद उन्हें गिरने की आवाज आई। वह छत पर गए तो देखा उनकी पत्नी नीचे गिरी हुई है। तत्काल पुलिस ने जवान का बयान पर धारा 174 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। साथ ही त्रिपुरा स्थित महिला के परिजनों को सूचना भेज दी है। उनके दिल्ली पहुंचने के बाद महिला का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.