Thursday, Jan 20, 2022
-->
west-bengal-bjp-has-called-12-hr-bandh-in-the-districts-prsgnt

MLA की संदिग्ध मौत के बाद कल उत्तर बंगाल में बीजेपी ने बुलाया 12 घंटे का बंद

  • Updated on 7/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद राज्य बीजेपी ने उत्तरी बंगाल में कल 12 घंटे का बंद बुलाया है। पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले  में हुई इस घटना के बाद काफी गहमागहमी बनी हुई है।

वहीँ, बताया जा रहा है कि बंद बुलाने से पहले  देबेंद्र नाथ रे की मौत की आगे की जांच सीआईडी को सौंप दी गई है। जबकि रे की घर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उनके परिवार और बीजेपी ने उनकी “हत्या” होने का दावा करते हुए सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया था।

छात्रा के सुसाइड को छिपाने के लिए स्‍कूल ने छोटी बहन को किया कैद, जबरन कराया गया अंतिम संस्‍कार

इस बारे में पुलिस ने कहा कि देबेंद्र नाथ रे का शव जिले के हेमताबाद  इलाके के बिंदल गांव में उनके घर के निकट एक दुकान के बाहर छत से लटकता मिला था। उनकी उम्र करीब 65 साल थी। उनकी शर्ट की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिये दो लोगों को जिम्मेदार बताया है।

गुजरात : महिला कांस्टेबल से बदसलूकी करने वाले BJP मंत्री के बेटे, उसके दोस्त गिरफ्तार 

बता दे, रे ने हेमताबाद की अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट से माकपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी, लेकिन पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद वह बीजेपी से जुड़ गये थे भले ही उन्होंने माकपा से विधायक के तौर पर इस्तीफा नहीं दिया था।

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.