Sunday, Jan 23, 2022
-->
when-salman-refused-to-bring-tickets-for-the-film-then-he-was-stabbed

सलमान के फिल्म की टिकट लाकर देने से किया मना, तो चाकू मार लूटा

  • Updated on 11/30/2021

सलमान के फिल्म की टिकट लाकर देने से किया मना, तो चाकू मार लूटा
- मौके पर पहुंची पुलिस ने पीछाकर कर आरोपी को दबोच लिया
- कुछ दिनों पहले ही आरोपी जेल से छूटकर आया था

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

सेंट्रल दिल्ली के चांदनी महल थाना इलाके में एक घोषित बदमाश ने एक युवक को चाकू मारकर इसलिए लूट लिया, क्योंकि उसने आरोपी को सलमान खान की फिल्म अंतिम का टिकट उसे खरीद कर देने से इनकार कर दिया था। इससे नाराज हो कर आरोपी ने पहले पीडि़त पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया और उसके रुपये लूट लिए। पर उसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और वारदात को अंजाम दे भाग रहे जियाउद्दीन उर्फ जुगनू नामक आरोपी को दबोच लिया। जांच में पता चला कि आरोपी इलाके का घोषित बदमाश है और उस पर पहले से 27 मामले चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर निकला था।
डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान ने बताया कि इलाके में स्ट्रीट क्राइम पर नकेल कसने के लिए पुलिस टीम लगातार अभियान चला रही है। इसी के तहत एसीपी दरियागंज गुरसेवक सिंह की देरखरेख में एसएचओ दरियागंज हरजिंदर कौर के नेतृत्व में एसआई सोनल राज, एचसी राजकुमार, सीटी केहरी सिंह, सोनू की टीम इलाके में पेट्रोलिंग पर थी। इसी दौरान टीम को डिलाइट सिनेमा के पास शोर सुनार दी। एक शख्स चोर-चोर कह कर चिल्ला रहा था। आवाज सुनकर टीम जब मौके पर पहुंची तो पाया कि एक युवक घायल हैं और वह शोर मचाते हुए एक युवक के पीछे भाग रहा था। यह देख टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भाग रहे युवक का पीछा कर उसे दबोच लिया। इधर घायल युवक को तुरंत एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जिसकी पहचान अजय के रूप में हुई। उसने पुलिस को बताया कि वह फिल्म देखने के लिए आया था। सिनेमा हॉल के पास उसे एक युवक मिला। वह उससे 120 रुपए की टिकट दिलाने के लिए कहने लगा। जब उसने मना किया तो आरोपी ने चाकू निकालकर उसकी पीठ में मार दिया और उससे पर्स लूट लिया था। पुलिस ने मौके से पकड़े गए आरोपी के पास से पीडि़ता का पर्स भी बरामद कर लिया है। आरोपी जुगनू ने बताया कि उसे सलमान खान की फिल्म देखने का शोक है। वारदात वाले दिन उसके पास फिल्म देखने के लिए रुपए नहीं थे। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.