Thursday, Aug 18, 2022
-->
when the neighbor''''''''s dog barked, the whole family was attacked with a stick

पड़ोसी के कुत्ते ने भौंक दिया तो पूरे परिवार पर किया डंडे से हमला

  • Updated on 6/28/2022

पड़ोसी, उसकी पत्नी और बेटी हुई घायल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


छोटी छोटी बातों पर विवाद आम बाद है, पर कई बार यह विवाद खूनी लड़ाई में बदल जाती है। ऐसी ही एक घटना 26 जून को डाबड़ी इलाके में हुई है। यहां गली में कुत्ता घुमाने के दौरान वह कुत्ता एक पड़ोसी पर भौंकने लगा। इसी पर पहले दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि पड़ोसी ने कुत्ते के मालिक के परिवार पर अपने 3-4 साथियों के साथ डंडों और लोहे के छड़ से हमला कर दिया। इसमें पड़ोसी विनोद, उसकी पत्नी और उसकी बेटी घायल हो गई। डाबड़ी थाना पुलिस ने

पीड़ित विनोद की शिकायत पर मामला दर्ज कर पड़ोसी मनोज व सनोज नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी जितेंद्र पांडेय व अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि यह घटना 26 जून की है। पुलिस को इलाके से झगड़े की कॉल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घायल विनोद, उनकी पत्नी और बेटी मिली। उसने बताया कि वह अपना कुत्ता गली में घुमा रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रहे जितेंद्र पर उनका कुत्ता भौंकने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी की पहले दोनों में गाली गलौच फिर जितेंद्र ने मनोज व सनोज सहित कुछ और लोगों को बुला लिया। वे डंडे और लोहे के छड़ लेकर पहुंच गए और विनोद पर हमला कर दिया। इस दौरान उसे बचाने आई उनकी पत्नी और बेटी की भी उन लोगों ने पिटाई कर दी, जिसे दोनों को काफी चोटें आई। पुलिस मामले की जांच के साथ ही फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.