Tuesday, Jul 05, 2022
-->
when the shed of uncle''''s house fell in the house, the nephew attacked the house

चाचा के घर का शेड घर में गिरा तो, भतीजे ने घर पर किया हमला

  • Updated on 5/25/2022

 भतीजे ने 8 से 10 लोगों के साथ घर में घुसकर डंडे व बेसबॉल से की तोड़ फोड़


नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका के छावला इलाके में एक युवक ने अपने चाचा के घर पर इसलिए हमला कर उसके घर में तोडफ़ोड़ कर दी, क्योंकि वह 23 मई की रात चली तेज हवा के दौरान चाचा के घर का टीन का शेड उसके घर में आकर गिर जाने के नाराज था। आरोपी ने यह हमला अपने 10 से 12 लोगों के साथ मिलकर लिया था, जिसमें सभी ने डंडे व बेसबॉल बैट लेकर आए थे। शोर मचाने और पुलिस के आने की सूचना मिलने पर सभी मौके से फरार हो गए। इस दौरान भागते हुए वे अपनी एक कार भी मौके पर ही छोड़ गए। इधर पुलिस ने पीड़ित के बेटा दामोदर की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दामोदर अपने परिवार के साथ जेड ब्लॉक नजफगढ़ में अपने परिवार के साथ रहता है। वह उजवा इलाके के रहने वाले हैं। 23 मई की रात आई आंधी के दौरान दामोदर के घर पर लगा शेड पड़ोस में रहने वाले उनके चाचा सूरजभान के घर में जाकर गिर गया। इससे नाराज हो उसी रात उनलगों ने चाचा का लडक़ा जितेंद्र ने उन लोगों से काफी झगड़ा किया। दूसरे दिन दोमोदर परिवार के साथ गांव से वापस नजफगढ आ गया। पर जितेंद्र का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह 24 मई की रात करीब 8 बजे कई गाड़ियों में 10 से 12 लोगों को भर कर उनके घर पहुंचा और जबरन घर में घुसकर तोड़ फोड़ शुरू कर दी। दामोदर और उसके परिवार के लोग किसी प्रकार अपने को कमरों में बंद कर अपनी जान बचाई। तोड़ फोड़ के बाद वे वहां से फरार हो गए। पर जाते हुए पुलिस के आने की जानकारी मिलने पर हड़बड़ी में अपनी एक कार छोड़ कर फरार हो गए। इधर पुलिस अधिकारी का कहना है कि उस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.