Sunday, Jan 23, 2022
-->
when-the-traffic-police-signaled-to-stop-the-youth-fled-leaving-the-scooty

यातायात पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो स्कूटी छोडक़र फरार हुआ युवक

  • Updated on 12/3/2021

यातायात पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो स्कूटी छोडक़र फरार हुआ युवक
- जांच करने पर स्कूटी निकली चोरी की, डिग्गी में मिला लोडेड कट्टा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में रविदास मार्ग पर शुक्रवार दोपहर उस समय अफरातफरी की स्थिति बन गई, जब वहां तैनात यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा बिना हेलमेट के आ रहे एक स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया गया। तो युवक स्कूटी छोड़ मौके से फरार हो गया। उसे भागता देख तैनात पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया पर, वह भाग निकला। जब पुलिस टीम ने स्कूटी की जांच की तो वह चोरी की निकली वहीं उसकी डिग्गी में लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।
संगम विहाग ट्रैफिक सर्कल के इंस्पेक्टर मनिंदर सिंह ने बताया कि यातायात पुलिस की टीम रविदास मार्ग पर तारा अपार्टमेंट के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान तैनात हेड कांस्टेबल सुरेश, कांस्टेबल किशन बलदेव व जयपाल की टीम को एक स्कूटी सवार बिना हेलमेट के जामिया हमदर्द की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया तो युवक ने पहले ही स्कूटी को सडक़ किनारे रोक दिया। जब पुलिस उसकी ओर बढ़ी तो स्कूटी को वहीं छोडक़र पैदल ही भागने लगा। टीम ने काफी दूर तक उसका पीछा किया पर युवक गलियों में घुस गया। जब ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने स्कूटी की जांच की तो वह संगम विहार इलाके से 17 नवंबर को चुराई हुई निकली। वहीं डिग्गी खोलने पर उसमें देसी कट्टा मिला। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत दी है। गोविंदपुरी इलाके में बीते दिनों कई गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं। ऐसे में स्कूटी में तमंचा लेकर जा रहा युवक सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.