Thursday, Aug 18, 2022
-->
while drinking alcohol, the elderly attacked the young man with a hammer.

शराब पीने के दौरान बुजुर्ग ने हथौड़े से हमला कर युवक की हत्या की

  • Updated on 8/4/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक ईकोविलेज-1 सोसाइटी में बुधवार रात बुजुर्ग ने सिर पर हथौड़े से हमला कर युवक की हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि शराब पीने के बाद दोनों में गाली-गलौज हो गई। इसके बाद बुजुर्ग ने हथौड़े से हत्या कर दी।

बिसरख थाना क्षेत्र के सुपरटेक ईकोविलेज-1 सोसाइटी में पूर्णिमा गुप्ता के फ्लैट नम्बर 204 में इंटीरियर का काम चल रहा था। 4 मजदूर काम कर रहे थे। वो काम करने के बाद उसी फ्लैट में सो जाते थे। बुधवार रात इन लोगों ने शराब पी। इसी दौरान शेर सिंह (56) और सुशील (30) के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद गाली-गलौज शुरू हो गया। इस बीच दोनों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान शेर सिंह ने हथौड़े से सुशील के सिर पर कई बार मारा, जिससे सुशील की मौत हो गई। घटना के बाद सोसाइटी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद बिसरख पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि इंटीरियर का काम कर रहे दो लोगों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया था । इसी दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने एक युवक की हथौड़ी से वार कर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.