Sunday, Jun 13, 2021
-->
wife attacked and killed her husband with a sharp weapon sohsnt

पत्नी ने पति की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, मामला दर्ज

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच लगातार सामने आ रही हत्या (Murder) और बलात्कारों (Rape) की खबरों से राजधानी दिल्ली (Delhi) सहम उठी है। राजधानी से ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक पत्नी द्वारा अपनी पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 

गाजियाबाद हादसे से खफा परिजनों ने मृतकों के शव रखकर जाम किया NH-58

दिल्ली के छतरपुर इलाके की है घटना
दिल्ली के छतरपुर (Chhatarpur) इलाके में हुई इस निर्मम हत्या की खबर तब सामने आई, जब आरोपी पति ने खुद इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। इस खबर की जानकारी मिलते हुए पड़ोसियों के होश फाख्ता हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही मकान मालिक ने दिल्ली पुलिस को हत्या की इस घटना की जानकारी दी। फिलहाल, घटनास्थल पर पहुंच पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्रिप्टोकरेंसी में निवेश पर मुनाफे का झांसा देकर ढाई करोड़ की ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार

घर का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुई पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर का दरवाजा बंद था। पुलिस ने काफी कोशिश के, लेकिन दरबाजा नहीं खुला अतत: पुलिस घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई। घर में दाखिल होते ही पुलिस ने जो देखा वो दिल दहला देने वाला था, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी जख्मी अवस्था में घर के अंदर मिली। पुलिस ने जब घर के कमरों की ओर अपने कदम बढ़ाए, तो देखा कि आरोपी का पति बेहोशी की हालत में  पड़ा हुआ है।

दिल्ली मेट्रो में 29 लाख रुपये साथ ले जा रहा संदिग्ध गिरफ्तार, CISF ने दी जानकारी

पुलिस ने पत्नि के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला 
रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने समय रहते घायल हालत में पड़ी पत्नि को आनन-फानन में उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा, लेकिन पुलिस आरोपी पत्नी के पति को हॉस्पिटल भेजती तब तक बहुत देर हो चुकी थी, दरअसल, पति की मौत हो चुकी थी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पत्नि के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज  कर लिया है।

JDU नेता की हुई निर्मम हत्या, अपराधियों ने सड़क पर दौड़ा कर गाड़ी से कुचला

क्या था मामला
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक पति की पहचान पुलिस ने चिराग शर्मा के रूप में की है। बता दें कि पति चिराग शर्मा और पत्नि रेणुका शर्मा मूल रूप से दिल्ली से सटे हरियाणा के यमुना नगर के रहने वाले थे। ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों की कोई संतान न नहीं थी, जिसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था।  ऐसी भी जानकारी है कि यही कारण है कि पत्नि ने अपने पति की हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस मामले में आगे  की जांच कर रही है। देश की राजधानी दिल्ली में हत्या और अपराध की खबरें लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिसके चलते दिल्ली पुलिस इन दिनों अलर्ट मोड पर है।

यहां पढ़ें क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें...

comments

.
.
.
.
.