Friday, May 07, 2021
-->

पति के साथ मिलकर पत्नी ने किया प्रेमी का कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 3/10/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। प्यार में पागल एक युवक ने एक विवाहित महिला का नाम अपनी छाती पर गुदवा दिया। महिला के पति को जब दोनों के अवैध रिश्तों की जानकारी हुई तो वह हत्या की साजिश रचने लगा। हत्याकांड को अंजाम देने के लिए महिला ने भी अपने पति का साथ दिया और साजिश के तहत नोएडा बुलाकर उसकी हत्याकर दी।

धोखाधड़ी के मामले में फरार तमिल फिल्म अभिनेता श्रीनिवासन गिरफ्तार

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दम्पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पूजा (23), अर्जुन कुमार (28), जयदास (36) और सौरभ कनौजिया (23) के रूप में हुई है। आरोपियों के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं।  

साऊथ ईस्ट दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया मदनपुर खादर फेस दो में वासुदेव मिश्रा परिवार के साथ रहता है। उनका बेटा विकास मिश्रा (23) 27 जनवरी की शाम पांच बजे घर से शादी में जाने के लिए निकला था, जो वापस लौटकर नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो उसने मामले की शिकायत जैतपुर थाना पुलिस से की।

वासुदेव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि विकास का पूजा नाम की शादीशुदा महिला से करीब एक साल से सम्बंध है। इस बात को लेकर पूजा के पति अर्जुन सिंह और विकास के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था। अर्जुन ने विकास को जान से मारने की धमकी भी दी थी। वासुदेव ने शक जताया कि पूजा और उसके पति ने बेटे का अपहरण करके उसे कहीं छिपाकर रखा हुआ है। विकास ने अपनी छाती के बाएं तरफ  पूजा का नाम गुदवा रखा था। 

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से पता लगाया तो पाया गया कि घटना वाले दिन आखिरी बार विकास की फोन पर पूजा से बात हुई थी। इसके बाद पुलिस ने पूजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में खुलासा हुआ कि साजिश के तहत विकास को पूजा ने कश्मीरी गेट बुलाया था। फिर वह उसे किसी बहाने से नोएडा सेक्टर-42 के जंगल में ले गयी। यहां पहले से ही महिला का पति अर्जुन और उसके दो दोस्त घात लगाए बैठे थे।

हिट एंड रन केस: अतुल की मौत का आरोपी गिरफ्तार

पूजा अपनी मां से फोन पर बात करने के बहाने इधर उधर हो गई, जहां मौका पाते ही आरोपियों ने विकास पर लोहे की रॉड और हथौड़े से बुरी तरह वार कर उसकी हत्या कर दी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने महिला के पति अर्जुन कुमार (28), जयदास (36) और सौरभ कनौजिया (23) को भी गिरफ्तार कर लिया। ये सभी जेजे कॉलोनी मदनपुर खादर के रहने वाले हैं। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक का पुराना अपराधिक बैक ग्राउंड मिला है। मृतक की पहचान उसके कपड़ों के आधार पर परिजनों ने की थी। अब पुलिस उसकी हड्डियों को कब्जे में लेकर उसका डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.