Tuesday, Nov 30, 2021
-->
without-informing-the-family-that-love-marriage-was-introduced-by-the-police

परिवार से बिना बताए कि लव मैरिज,पुलिस ने मिलवाया

  • Updated on 11/25/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। बीते अप्रैल महीने से स्परूप नगर इलाके से लापता एक लडक़ी को बाहरी उत्तरी जिला की एएचटीयू शाखा ने उसके परिवार वालों से मिलवाया है। पुलिस का परिवार वालों ने शुक्रियादा किया है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  तीन अप्रैल को स्वरूप नगर थाने में इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 21 साल की बेटी के अचानक घर से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बेटी एक दिन पहले ही परिवार को बोलकर गई थी कि वह मुकुंदपुर जा रही है,वापिस आ जाएगी। लेकिन वह वापिस नहीं आई।

पुलिस ने मामला दर्ज किया। लडक़ी को तलाशने के लिये इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व उसकी सहेलियों से पूछताछ की। लेकिन उसका कोई अतापता नहीं चल पाया। मामला एएचटीयू को सौंपा गया। इंस्पेक्टर राकेश मालिक के निर्देशन  में पुलिस टीम ने परिवार वालों से मुलाकात की। जिन्होंने बताया कि वह अभी तक अपनी बेटी को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता  के पड़ोसियों से पूछताछ की और अपना फोन नंबर भी दिया गया। इस बीच एएसआई जोगिन्द्र सिंह, आनंद सिंह और महिला कांस्टेबल कमलेश को लडक़ी के बारे में पता चला कि उसने दीपक नामक लडक़े से शादी कर ली है। जिसको काफी मशक्कत करने के बाद ट्रैस किया गया। लडक़ी को कानूनी प्रक्रिया के बारे में बताया गया।

उसे स्वरूप नगर थाने बुलाया गया। जिसने बताया कि उसकी दोस्ती पंजाब के रहने वाले दीपक से हो गई थी। उसने परिवार को बिना बताए शादी कर ली और उसी के साथ रह रही थी। पुलिस ने लडक़ी के परिवार वालों को बुलाकर उसे सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.