Friday, May 07, 2021
-->
woman arrested for carrying pistol inside delhi metro djsgnt

दिल्ली मेट्रो के अंदर पिस्तौल ले जाने के आरोप में महिला गिरफ्तार, इस स्टेशन पर हुई कार्यवाई

  • Updated on 9/19/2020

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सीआईएसएफ (CISF) ने शुक्रवार को गुड़गांव में दिल्ली (Delhi) मेट्रो स्टेशन के अंदर एक पिस्तौल ले जाने के आरोप में 30 वर्षीय एक महिला और उसके एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

कोविड-19: यूजीसी-नेट परीक्षा स्थगित, नई तारीख का ऐलान

अलीगढ़ से हैं रिश्तेदार
उन्होंने बताया कि महिला और उसका 23 वर्षीय रिश्तेदार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैं और उन्हें सीआईएसएफ कर्मियों ने अपराह्न साढ़े तीन बजे सिकंदरपुर स्टेशन में प्रवेश करते समय रोका। उन्होंने बताया कि महिला के बैग से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई और दोनों ने पूछे जाने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिसके बाद उन्हें आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

LAC पर जारी तनाव के बीच आज राज्यसभा को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

भीड़ बढ़ने पर इन स्टेशनों पर चलाई गई विशेष ट्रेन
इससे पहले कोरोना काल में नियमित मेट्रो को फिर एक बार शुरु कर दिया गया है। सुबह-सुबह जब कामकाजी लोग 8:00 से 10:00 के बीच पीक आवर में निकले तो द्वारका, उत्तम नगर, कुतुब मीनार सहित कई इलाकों में लाइनें लग गई। उत्तम नगर में भीड़ को देखते हुए तुरंत वहां से नोएडा, वैशाली के लिए अलग से विशेष ट्रेन चलाई गई। इसके बाद आनंद विहार में भी ज्यादा लोगों को देखते हुए आनंद विहार से द्वारका के लिए भी अलग से विशेष ट्रेन चलाई गई। ऐसे में तीन स्टेशन रहे जहां भीड़ ज्यादा होने पर अलग से शटल, विशेष ट्रेन चलाई गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.