woman arrested with pistol at metro noida station

नोएडा : मेट्रो स्टेशन पर पिस्टल के साथ एंट्री करती युवती को CISF ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोएडा (Noida) के सेक्टर 62 मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर चेकिंग(Checking) के दौरान एक पिस्टल के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है।

PUBG खेलने का विरोध करने पर अपने ही पिता को उतारामौत के घाट

मंगलवार देर रात को सेक्टर 62 मेट्रो स्टेशन पर एक युवती एंट्री (Entry) कर रही थी। तभी सीआईएसएफ (CISF) के जवानों ने जांच की तो युवती के पास एक पिस्टल मिला। सीआईएसएफ के जवानों ने युवती को हिरासत (Arrest) में ले लिया।

उन्नाव रेप केस: पीड़िता का बयान लेने AIIMS के अस्थाई कोर्ट पहुंचे न्यायाधीश

इसके बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) को घटना की सूचना दी गई। कोतवाली सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष सावेज खान ने बताया कि युवती की पहचान गुडगांव निवासी पायल के रूप में हुई है उसके पास से एक पिस्टल (Pistol) मिला है। मामले की जांच की जा रही है। 

तबरेज मॉबलिंचिंग: पुलिस ने कहा- कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत, आरोपियों से हटाई हत्या की धारा

उन्होंने बताया कि वह एक समाचार एजेंसी में काम करती है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिस्तौल उसके दोस्त कामेश्वर की है। हालांकि कामेश्वर के पास पिस्तौल (Gun) रखने का लाइसेंस है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.