Monday, May 23, 2022
-->
woman-caught-with-illegal-liquor-in-liquor-smuggling

शराब तस्करी में महिला अवैध शराब के साथ पकड़े

  • Updated on 1/22/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल । शालीमार बाग पुलिस ने शराब तस्करी पर लगाम लगाते हुए एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला बीजी 1 ब्लॉक शालीमार बाग झुगगीबस्ती में रहती है। पुलिस ने आरोपी महिला से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शालीमार बाग थाने में तैनात कांस्टेबल सूरज और महिला कांस्टेबल मंजू इलाके में गश्त पर थे। मोटे वाला बाग शालीमार बाग में जब पहुुंचे। पकड़ी गई महिला सिर पर सफेद रंग का प्लास्टिक का कट्टा रखकर उनकी तरफ आ रही थी। महिला ने जब उनको देखा,महिला काफी तेजी से जाने लगी। शक होने पर महिला को रोका और कट्टे में रखे सामान के बारे में पूछा,जिसने घबराकर कोई जवाब नहीं दिया।

कट्टे को खोलकर उसकी तलाशी लेने पर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। महिला शराब कहां से और किससे लाई थी। शराब बेचने का काम कब से कर रही है। उसके संपर्क में कौन कौन हैं,पुलिस महिला से पूछताछ कर उसके नेटवर्क को तोडऩे की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.