Saturday, Jan 28, 2023
-->
woman commits suicide by hanging herself from fan after sending whatsapp message to police

पुलिस को व्हाट्सएप मैसेज कर महिला ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

  • Updated on 11/29/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र की अजनारा होम्स सोसाइटी में सोमवार को एक महिला ने पुलिस को पुलिस चौकी प्रभारी को व्हाट्सएप मैसेज कर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि सोमवार को महिला के बेटे का जन्मदिन था। लेकिन पति बेटे को लेकर पटना चला गया। जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने पुलिस को मैसेज कर आत्महत्या कर ली। 

थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि अनुप्रिया पत्नी अनुराग मौर्या परिवार के साथ अजनारा होम्स सोसाइटी के बी 1405 में रहती है। अनुप्रिया हाउस वाइफ थी। जबकि उनके पति अनुराग एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार को महिला के बेटे का जन्मदिन था। इस बीच महिला का अपने पति से किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद पति अपने बेटे को लेकर बिहार के पटना के लिए निकल गया। इससे क्षुब्ध होकर महिला ने चैरी काउंटी चौकी प्रभारी को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज कर बताया कि वह आत्महत्या कर रही है। इसके बाद चौकी प्रभारी सोसाइटी पर पहुंचे और फ्लैट का दरवाजा तोडक़र अंदर दािखल हुए। पुलिस ने महिला का शव पंखे से लटका पाया। महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने अभी तक किसी भी तरह शिकायत नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर पर घटना की जांच कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.