Friday, Sep 30, 2022
-->
woman manager of multinational company commits suicide

बहुराष्ट्रीय कंपनी की महिला मैनेजर ने की आत्महत्या

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर-100 में बहुराष्ट्रीय कंपनी की मैनेजर ने वीरवार रात को घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने करीब चार वर्ष पूर्व एक गैर बिरादरी के युवक से प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली अंजलि कौशिक पति दीपक कसाना के साथ सेक्टर 100 में रहती थी। अंजलि बहुराष्ट्रीय कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी। उसने वीरवार रात को घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो पति ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जब दरवाजा खोला तो महिला का शव फंदे से लटका था। तभी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसका पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में किया गया। 

अन्तर्जातीय विवाह से परिजन थे खफा, इसी वजह से थी तनाव में 
थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि अंजलि ने करीब चार वर्ष पूर्व गाजियाबाद लोनी के रहने वाले दीपक कसाना नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान उसके पति ने बताया है कि जब अंजलि ने अन्तर्जातीय विवाह किया था, तब से उसके परिजन उससे संपर्क नहीं रखते थे। इससे वह तनाव में रहती थी। इस मामले में अभी तक किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.