Tuesday, Apr 13, 2021
-->
woman set herself on fire in front uttar pradesh assembly lucknow bjp yogi alert rkdsnt

यूपी विधानसभा के आगे महिला ने खुद को किया आग के हवाले, पुलिस के हाथ-पांव फूले

  • Updated on 10/13/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगे एक महिला ने खुद को किया आग के हवाले कर दिया। अभी पता नहीं चला है कि उसने यह कदम क्यों उठाया। महिला के जलने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही योगी सरकार भी निशाने पर आ गई है। लोगों ने सवाल करना शुरु कर दिए हैं कि आखिर उसने किस बेबसी में आत्मदाह किया होगा। इसके साथ ही यूपी पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए विधानसभा के पास महिलाओं की तलाशी शुरु कर दी है। 

किसानों के विरोध प्रदर्शन में केजरीवाल ने मोदी सरकार, अकाली दल को लिया आड़े हाथ

महिला को सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने किसी तरह महिला को आग से बचाया था। खास बात यह है कि विधानसभा में आग बुझाने के कोई इंतजाम नहीं दिखे। पुलिस कपड़ों के जरिए महिला को आग से बचाती नजर आई।

बता दें कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध चरम पर पहुंच गए हैं। हाथरस कांड को लेकर भी योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि महिला ने आत्मदाह क्यों किया और वह कौन है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

कोरोना की मार : खान मार्केट, कनॉट प्लेस जैसे इलाकों में औसत मासिक किराया हुआ कम

आम आदमी पार्टी नेता ने महिला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'उत्तर प्रदेश सुशासन में लखनऊ में विधानसभा के आगे एक महिला ने खुद को किया आग के हवाले! हालत गंभीर सिटी अस्पताल में किया गया भर्ती! प्रशासन ने साधी चुप्पी।'

CBI ने हाथरस मामले की FIR वेबसाइट पर डालकर हटाई, उठे सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.