Saturday, Jul 20, 2019

द्वारका में सरेआम बदमाशों ने चलाई महिला पर गोली, जांच में जुटी पुलिस

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक ओर दिल्ली (New Delhi) में बढ़ते अपराध (Crime) को लेकर राजनीति गरमा रही है तो वहीं दूसरी ओर आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार सुबह द्वारका (Dwarka) के सेक्टर 12 में एक होटल के समीप एक महिला पर गोली चलाई गई। मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात हमलावरों ने 30 वर्षीय महिला पर गोली चलाकर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

मेरी सदस्यता रद्द करवाने के लिए सुनवाई में रो रहा था सौरभ भारद्वाज: कपिल मिश्रा

महिला का पीछा कर रहे थे बदमाश
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान किरन के रूप में हुई है। वह गृहिणी थी और पार्ट-टाइम प्रोपर्टी डीलर का काम करती थी। पुलिस के अनुसार, यह घटना रेडिसन ब्लू होटल के समीप सुबह करीब आठ बजे हुई। महिला अपनी कार चला रही थी जब उसका पीछा कर रहे, मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। 

इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर पर CBI रेड की केजरीवाल ने की निंदा

जांच में जुटी पुलिस  

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय किरण कार में अकेली थी। उसे गर्दन में गोली लगी और नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला का पारिवारिक विवाद चल रहा था। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.