Monday, Jun 27, 2022
-->
woman-strangled-to-death-at-home-husband-absconding

महिला की घर में ही गला घोंट कर हत्या, पति फरार

  • Updated on 5/21/2022

महिला की घर में ही गला घोंट कर हत्या, पति फरार
मृतका के पति पर गला घोंट कर हत्या का शक

 

पूर्वी दिल्ली, 21 मई (नवोदय टाइम्स): न्यू उस्मानपुर इलाके में एक महिला की उसी के घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतका वेस्ट बंगाल निवासी सुती खातून (25) है। मृतका करीब चार दिन पहले ही कमाल नाम के युवक के साथ मकान में किराये पर रहने के लिए आई थी। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। वारदात के बाद से युवक कमाल फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार कमाल को तलाश करने के साथ पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कमाल व सुती पति- पत्नी हैं या फिर लिवइन में थे। कमाल भी वर्धमान वेस्ट बंगाल का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक सुती करीब चार दिन पहले कमाल के साथ उस्मानपुर तीसरा पुश्ता के विजय कॉलोनी में चार दिन पहले ही किराये पर रहने के लिए आई थी। कमाल ने मकान मालिक को बताया कि वह खिलौने का काम करता है, सुती उसकी पत्नी है।

शुक्रवार रात 9: 30 बजे मकान मालिक का बेटा कमाल की पत्नी को यह बताने गया था कि पानी आ गया है। मगर जब वह ऊपर पहुंचा तो उसके कमरे का दवाजा खुला हुआ था और सुती अचेत जमीन पर पड़ी थी। उसके गले पर गहरा काला निशान था। उसने तुरंत शोर मचा दिया और पिता को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व क्राइम टीम ने सबूत जुटाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि न्यू उस्मानपुर थाने में हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस वारदात के बाद से फरार कमाल की तलाश में जुटी है। आरोपी ने किराये पर कमरा लेते वक्त अपनी आईडी मकान मालिक को दी थी। जिसमें उसका पता वेस्ट बंगाल का है।

एक टीम वेस्ट बंगाल के लिए रवाना कर दी गई है। आशंका है कि वारदात को कमाल ने ही अंजाम दिया और फरार हो गया। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जुटी है। उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.